देर रात तक डटे रहे श्रौता लालसोट कवि सम्मेलन में

विश्व हिन्दू परिषद के तत्वाधान में हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में दौसा जिले के लालसोट में 31 मार्च 2018 की रात को कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया
     कवि सम्मलेन के आयोजक और दिल्ली विश्विद्यालय में सहायक प्रोफेसर डॉ जयसिंह मीना ने सभी कवि, अतिथियों और श्रोतागणों का अभिवादन किया।

               संतगणो के सानिध्य में आयोजित कवि सम्मेलन के मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री, अरूण चतुर्वेदी व विशिष्ट अतिथि विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय सहमंत्री श्री गुलाब सिंह थे
                मंच संचालन अलवर के कवि विनीत चौहान ने किया । कार्यक्रम की शुरुआत में मथुरा की कवियत्री पूनम वर्मा माँ शारदे की प्रार्थना का गायन किया । फिर कोटा के युवा कवि निशामुनि गौड़ ने वीररस की कविताएं सुनाई। हास्य कवि फिरोजाबाद के लटूरी लट्ठ ने सभी को हँसने पर मजबूर कर दिया।
मुख्य अतिथि श्री अरुण चतुर्वेदी का ABVP के कार्यकर्ताओं व नगर के गणमान्य लोगों ने स्वागत किया । मशूहर इटावा के कवि कमलेश शर्मा ने वीर रस की कविताओं से सभी के दिल को छू लिया उन्होंने देश के छद्म नेताओ और राम सेतु के प्रकरण पर अपनी कविताओं का शानदार रूप प्रस्तुत किया ।
देर रात तक चले कवि सम्मेलन में एटा के कवि पी के धुत ने अपने विशेष अंदाज में हास्य कविताओं के माध्यम से लोगो को हास्य रस से सरोबार कर दिया । व कवियत्री पूनम वर्मा ने भी अपनी कवितायें प्रस्तुत की । पुरानी अनाज मंडी परिसर में हुए इस कार्यक्रम में शहर के युवा, महिलाये व कई गणमान्य लोग मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें